गिरिपार क्षेत्र के सतौन में पुलिस टीम ने देर रात को एक गाड़ी से भारी मात्रा में अवैध शराब की खेप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।


प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली की पांवटा साहिब की तरफ से शिलाई की और एक गाड़ी में अवैध शराब की खेप लाई जा रही है। सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने सतौन बस स्टैंड के पास देर रात करीब डेढ़ बजें नाका लगाया तो राजबन की तरफ से एचआर 41एफ- 3938 कार आई तो पुलिस टीम ने गाड़ी को रोकने का इशारा किया तो गाड़ी चालक मनोज कुमार पुत्र धर्म सिंह निवासी कांडो भटनोल तह0 शिलाई ने पुलिस को देखकर गाड़ी को मौके से भगा ली।

पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा करते हुए कुछ दूरी पर गाड़ी को पकड़ लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से 432 बोतले/36 पेटी बीयर मार्का हरियाणा व देशी शराब माल्टा कि 96 बातले 8पेटी तथा अग्रेजी शराब कि 108 बातले 9 पेटी मार्का हरियाणा की बरामद की है। पुलिस ने अवैध शराब सहित आरोपी को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
उधर पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.