पांवटा साहिब के पिछले कल ग्राम पंचायत गोजर में आम आदमी पार्टी मीटिंग कार्यक्रम आयोजन किया गया।मीटिंग का आयोजन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी श्रीमती गुरमीत कौर, काका राम, सोनिया देवी, पूनम देवी द्वारा करवाया गया।कार्यक्रम की खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम का पूरा आयोजन का जिम्मा और संचालन खुद महिलाओं ने संभाला।

गोजर पंचायत में 8 परिवार भाजपा छोड़कर कांग्रेस में ज्वाइन करने का दावा किया था ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने जिसके बाद आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किसान विंग अनिंदर सिंह नॉटी ने एक साथ 31 परिवारों को कांग्रेस से तोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया।

अनिंदर सिंह नॉटी ने बताया कि पांवटा साहिब में आम आदमी पार्टी की प्रचंड लहर चल पड़ी है और लोग अब खुलकर आम आदमी पार्टी के साथ चलने लगे हैं और अभी यह शुरुआत है और आने वाले कुछ दिनों में बहुत भारी संख्या में लोग भाजपा और कांग्रेस को छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे।

आज की मीटिंग में मौजूद वरिष्ठ समाजसेवी सरदार परमजीत सिंह बंगा ने बताया की आम आदमी पार्टी को जिला सिरमौर तथा हिमाचल प्रदेश में मजबूत करने के लिए अनिंदर सिंह नॉटी दिन-रात जी तोड़ मेहनत में लगे हुए हैं और किसान मजदूर व्यापारी नौजवान महिलाओं सहित हर वर्ग का भरपूर समर्थन हर जगह आम आदमी पार्टी और अनेंदर सिंह नॉटी को मिल रहा है।

इस मौके पर श्री नॉटी ने ग्रामीणों की समस्याओं को भी सुना और सरकार बनने पर इन सभी का स्थाई समाधान करने का सबको भरोसा दिलाया।

पार्टी में शामिल होने वाले परिवारों में
गुरमीत कौर, रामकली, धर्म सिंह, जगदीश, सुनील कुमार, मामचंद, राजेश कुमार, काका राम, निर्मला देवी, सोनिया देवी, सुमन देवी, शीला, ममता, राधिका देवी, रितु, प्रीतो, संतोषी देवी, कमला देवी, मीरा, राधा, सोमती, पूनम, अमरो देवी, राजकुमारी, कमलेश, रेश्मा और सुनीता देवी आदि ।

मीटिंग का आयोजन आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी श्रीमती गुरमीत कौर, काका राम, सोनिया देवी, पूनम देवी द्वारा करवाया गया। जिसमें विशेष रुप से सरदार परमजीत सिंह बंगा, चरणजीत सिंह जैलदार, निशान सिंह लवली, सरदार मोहन सिंह, बचित्तर सिंह चौधरी ने भाग लिया।

You missed