हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे ,ताजा मामला चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाई-वे 21 पर धनोटू गैस एजेंसी के समीप हुए सडक़ हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझ गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे 21 पर घनोटू गैस एजेंसी के समीप देर रात करीब दो से तीन बजे के बीच एक जीप और बुलेट सवारों की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें बुलेट पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

सडक़ हादसे में दो परिवारों के इकलौते चिराग बुझ गए।

हादसा इतना भयानक था कि जीप और बुलेट के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर भेज दिया गया है ।हादसे में मृतक युवकों की पहचान साहिल धीमान (23) पुत्र सुरेंद्र धीमान निवासी बीबीएमबी कॉलोनी व जतिन शर्मा (23) पुत्र दिलीप शर्मा निवासी हंडेटी सुंदरनगर के रूप में हुई है।

उधर, सूचना मिलते ही धनोटू पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की खोजबीन की, तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सुंदरनगर अस्पताल में भेजा गया है,जहां पर शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी घनोटू प्रभारी बोध राज ने करते हुए कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पुलिस द्वारा आगामी कार्यवाही अम्ल में लाई जा रही है।

You missed