राष्ट्रीय स्तरीय मास्टर गेम्स प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश जिला सिरमौर और सोलन के खिलाड़ियों ने अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है।

मास्टर गेम्स प्रतियोगिता में 30 से अधिक आयु के खिलाड़ियों ने भाग लिया। और यह प्रतियोगिता हैदराबाद में खेली गई। बता दें कि हिमाचल को शॉट पुट में गोल्ड मेडल, 100 मीटर दौड़ में 2 सिल्वर मेडल, जेवलिन थ्रो में ब्रोंज मेडल हासिल किया है। सबसे खास बात यह है कि हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाली वॉलीबॉल की टीम ने राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान हासिल कर एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है।

वॉलीबॉल टीम के कप्तान डीएस तोमर ने कहा कि वह लगातार वॉलीबॉल खेलते हैं। वे और उनकी पूरी टीम का एक एक सदस्य प्रतिदिन मैदान में जाकर खेलते हैं। व्यस्ततम समय में से वे खेलने के लिए जरूर समय निकालते हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रथम स्थान हासिल किया है वो खिलाड़ियों की मेहनत है। आज उनकी पूरी टीम बेहद खुश है कि जिला सिरमौर ही नहीं बल्कि समूचे हिमाचल प्रदेश का नाम देश भर में ऊंचा किया है।

मेस्ट्रो गेम्स हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा ने कहा कि आज बेहद खास दिन है कि अधिक उम्र वाले खिलाड़ियों ने भी इस प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर भाग लिया ना केवल भाग लिया बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर स्थान अर्जित कर हिमाचल को गौरवान्वित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.