श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत गनोग के गांव मुलानाहन में हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय नेता पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह की प्रथम जयंती को “विकास दिवस” के तौर पर मनाया गया। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक विनय कुमार ने विशेष रूप से शिरकत की तथा  ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तपेंद्र चौहान भी मौजूद रहे।  

इस अवसर पर ग्राम पंचायत गनोग के गांव मुलान के लिए एंबुलेंस रोड का विधिवत उद्घाटन किया और पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह  द्वारा गांव मुलान में खोले गए राजकीय प्राथमिक पाठशाला के स्कूल भवन का भी विधिवत उद्घाटन भी किया । 

विधायक विनय कुमार ने स्वर्गीय वीरभद्र सिंह जी की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और मिठाइयां भी बांटी ओर राजकीय प्राथमिक पाठशाला मुलान के स्कूली छात्रों को छतरियाँ भी बाँटी।  

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष विनय कुमार ने कहा कि आज का दिन हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रभारी  राजीव शुक्ला एवं हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष प्रतिभा वीरभद्र सिंह व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देशों के अनुसार “विकास दिवस” के तौर पर मनाया जा रहा है और स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को पूरे हिमाचल प्रदेश में याद किया जा रहा है।

इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तपेंद्र चौहान ने कहा कि श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा वीरभद्र सिंह की प्रथम जयंती पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं 

उन्होंने कहा श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र में जितने भी विकास कार्य किए गए हैं। वह सभी स्वर्गीय वीरभद्र सिंह जी की देन है और पूरे रेणुका चुनाव क्षेत्र की जनता स्वर्गीय वीरभद्र सिंह जी की हमेशा ऋणी रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed