हिमाचल के कुल्लू स्थित भुंतर-मणिकर्ण मार्ग में सरसाड़ी के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त होकर नदी में जा गिरी। बाइक चालक लापता बताया था.जिसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और अब मोटरसाइकिल सवार दिल्ली के युवक का शव भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस की टीम ने पनारसा में नदी किनारे युवक का शव बरामद किया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया

जानकारी के अनुसार बाइक संख्या HP 58-8709 बलबीर सिंह पुत्र भोलाराम निवासी मकान नंबर 184, वार्ड नंबर-6 गोपां रोड मनाली के नाम रजिस्टर्ड है। जिसे चेतन बग्गा पुत्र रविंद्र कुमार बग्गा निवासी मकान नंबर A-11-C किरण गार्डन नजदीक हनुमान मंदिर, पश्चिम दिल्ली ने मनाली से बाइक किराए पर ली थी। गुरुवार को वह मणिकर्ण की तरफ जा रहा था।

पुलिस के अनुसार चेतन ने मनाली में बाइक किराए पर ली थी। बाइक लेते समय चेतन ने 2 हैल्मेट भी लिए थे और कहा था कि उसके साथ उसकी पत्नी भी है, जबकि पुलिस छानबीन में पाया गया कि उसकी पत्नी घर में है। घटनास्थल पर पुलिस को 2 हैल्मेट मिले हैं और एक लेडीज जैकेट भी मिली है। इससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके साथ एक महिला भी बाइक पर थी। चेतन के शव की शिनाख्त उसके दोस्त रमन कुमार ने की है। बाइक पर जो महिला सवार थी, वह नदी में डूब गई है या बच गई है, इसका पुलिस पता लगा रही है। एसएसपी गुरदेव शर्मा ने चेतन का शव बरामद होने की पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.