27 जुलाई 2022 को “क्रेजी टेल्स” के तत्वाधान में “पॉवरफुल वूमेन अवार्ड 2022” कार्यक्रम दिल्ली के मयूर विहार स्थित क्राउन प्लाजा होटल में संपन्न हुआ।

इस कार्यक्रम का मुख्य लक्ष्य देश के अलग-अलग क्षेत्रों में और अप्रत्याशित कार्य कर रहे महिलाओं को प्रोत्साहित करना था, जिसमें पूरे देश से अलग-अलग क्षेत्रों में जैसे शिक्षा, चिकित्सा, व्यवसाय तथा अन्य क्षेत्र में बेहतर काम कर रहे 51 महिलाओं को स्क्रीनिंग कमेटी द्वारा चयनित कर उन्हें सम्मानित किया गया।

इसी क्रम में हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की रहने वाली योगिता एन गोयल जो पेशे से एक होटल व्यवसाई हैं और “स्तोत्रक हॉस्पिटैलिटी” द्वारा उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश व राजस्थान में कई होटलों का संचालन करती हैं।

इसके पूर्व योगिता गोयल “आईएचएम चंडीगढ़” से होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करके ताज होटल के साथ लंबे समय तक काम करते हुए राजस्थान के ताज उम्मेद भवन पैलेस जोधपुर, ताज रामबाग पैलेस जयपुर और फलकनुमा पैलेस हैदराबाद समेत दिल्ली में क्राउन प्लाजा और जेडब्ल्यू मैरियट जैसे बड़े होटलों का अनुभव होने की वजह से उन्होंने बहुत ही कम समय में “स्तोत्रक हॉस्पिटैलिटी” को काफी आगे पहुंचा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed