हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सियूर-होली मार्ग पर पहाड़ी से हुए लैंडस्लाइड में आने से बरात में शामिल तीन कारें और लकड़ी का पुल क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि हादसे के समय कारों में कोई भी सवार नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। मामला गुरुवार देर शाम का बताया जा रहा है। भरमौर प्रशासन को सूचना मिलने के बाद विभागीय लेबर मौके पर भेजी गई है।

प्रशासन शुक्रवार तक पुल की मरम्मत करवाकर पैदल चलने योग्य बनाने की बात कह रहा है। होली उपमंडल के सियूर से बारात बनून गांव के लिए वीरवार शाम को रवाना हुई। शाम चार बजे सियूर पुल के पास पहुंचने पर पहाड़ी से हो रहे भूस्खलन को देख कार चालकों ने सवारों को बाहर उतारकर पुल पार करने के लिए गाड़ी आगे बढ़ाई।

इतने में अचानक पहाड़ी से पत्थर गिरने शुरू हो गए। चालक सूझबूझ का परिचय देते हुए कारों को पुल से पार ले गए लेकिन पहाड़ी से गिरे पत्थरों से कारों को काफी नुकसान पहुंचा है। साथ ही लकड़ी का पुल भी क्षतिग्रस्त हो गया। बहरहाल हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

बनून गांव के लिए बारात ने वाया भरमौर-खड़ामुख होते हुए कूच किया। उपमंडल अधिकारी नागरिक असीम सूद ने घटना की पुष्टि की है। बताया कि लोक निर्माण विभाग को पुल की मरम्मत करने के निर्देश दे दिए गए हैं। 

You missed