हरियाणा में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रक पलटने से चार लोगो की मौत हो गई। गुरुग्राम में भयानक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन युवक और एक युवती की मौत हो गई। जबकि दो युवती गंभीर रूप से घायल हैं। ज़ख्मियो को अस्पताल में भर्ती किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, बिलासपुर थाना इलाके में दिल्ली-जयपुर हाईवे-48 पर सिधरावली कट के पास रात करीब दो बजे इनोवा गाड़ी पर तेज रफ्तार ट्रक पलट गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यहां गाड़ी में फंसे लोग जान बचाने के लिए चिल्ला रहे थे।

पुलिस ने आनन-फानन कार में फंसे लोगो को निकाला, लेकिन तबतक एक युवती व तीन युवकों की मौत हो गई थी। जबकि दो युवती गंभीर रूप से जख्मी हो गईं। जख्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की दीपक (25), आदर्श (23), कुमार पूजीत (25), मुस्कान देवी (24) शामिल हैं। जबकि प्रियंका (22), जसनोर सिंह (27) जख्मी हैं। दोनों का मेदांता में इलाज चल रहा है। 

बताया जा रहा कि रात करीब 2:00 बजे मक्का लदा ट्रक दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रहा था, अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर कूदकर दूसरी ओर आ रही इनोवा पर गिर गया। इनोवा जयपुर की ओर से आ रही थी। हादसे में चालक समेत 4 की मौत हो गई। जबकि दो युवती जख्मी है। 

हादसे का शिकार हुए इनोवा में सवार सभी आईआईटी पास थे। नोएडा के सेक्टर 135 में अडोबी आईटी कंपनी में सभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर बताए जा रहे हैं। पुलिस परिजनों का इंतजार कर रही है। बताया जा रहा है कि 15 अगस्त की छुट्टी पर सभी घूमने के लिए राजस्थान के उदयपुर गए थे। ये सभी उदयपुर से नोएडा लौट रहे थे। लेकिन वहा से लौटते समय वह एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed