हिमाचल के जिला सिरमौर स्थित पांवटा साहिब के सूरजपुर में पुलिस ने एक महिला को 21 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ NDPS एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस से प्राप्त सूचना के आधार पर एचसी अनिल तोमर, एचसी हितेंद्र कुमार पुलिस थाना पांवटा की टीम ने सूरजपुर में एक परिवार के घर पर दबिश दी। इस दौरान शशि बाला (42)पत्नी राकेश कुमार निवासी ग्राम सूरजपुर पांवटा साहिब जिला सिरमौर गिरफ्तार कर 21 ग्राम स्मैक/हेरोइन बरामद किया गया है। आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस थाना पांवटा साहिब में एनडी एंड पीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पावटा वीर बहादुर ने बताया कि नशे के खिलाफ पुलिस कार्रवाई जारी रहेगी।

लोगों को नशीले पदार्थों के तस्करों के बारे में जानकारी साझा करने की सलाह दी जाती है। साथ ही साथ पुलिस जागरूकता कार्यक्रम चला रही है। जिसके तरह युवाओं सहित समस्त लोगों को नशे से दूर रहने का आह्वान किया जा रहा है। ताकि कोई भी नौजवान युवा नशे की चपेट में ना आए और इस तरह के अवैध नशीली दवाओं के व्यापार में शामिल हर व्यक्ति को सलाखों के पीछे डाला जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed