हिमाचल प्रदेश के 61 साल का बुजुर्ग हनीट्रैप में फंस गया और दो युवतियों ने उसे लूट लिया। बता दें की यह मामला चंडीगढ़ का है यहां पर एक बुजुर्ग ठगी का शिकार हुआ है दोनो युवतियों ने बुजुर्ग को अपने जांल में फंसाया और संबंध बनाने के लिए राजी कर लिया। बुर्जुग भी लड़कियों के जाल में आसानी से फंस गया। लेकिन जब बुजुर्ग युवतियों के साथ जा रहा था तो इसी दौरान वह लूट का शिकार होना पड़ा। बुजुर्ग ने उसने शोर मचाया और बाद में पुलिस ने दोनों आरोपी युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले को लेकर शिमला निवासी 61 वर्षीय व्यक्ति ने आईटी पार्क थाने में शिकायत दी थी कि दोनों युवतियों उसे मनीमाजरा बस स्टैंड पर मिली। युवतियों ने उसे जिस्मफरोशी के बहाने फंसाकर दड़वा स्थित एक होटल में चलने को कहा। दोनों युवतिया उसके साथ ई- रिक्शा में सवार होकर होटल के लिए निकली, लेकिन जब शीतला माता मंदिर के पास पहुंची तभी उन्होंने ई-रिक्शा चालक को वापस भेज दिया। इसके बाद उन्होंने व्यक्ति से जबरन 15 हजार रुपये लूट लिए।

बुजुर्ग ने शोर मचाया और आसपास के लोगों ने जमा होकर दोनों युवतियों को रोक पुलिस को सूचना दी। इसके बाद आइटी पार्क थाना की टीम मौके पर पहुंची औऱ दोनों युवतियों को हिरासत में लिया गया. दोनों से लूट के 15 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. पुलिस की पूछताछ में युवतियों ने कहा कि वह ट्राईसिटी में पिछले 5 साल से गिरोह चला रही हैं। युवतियों ने बताया की वह बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, बाजार सहित ऐसी जगहों पर जाती थी जहां ज्यादा भीड़ होती है। इसी तरह राह चलते लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनसे लूट करती थीं। इनके साथ गिरोह में अन्य युवतियां भी शामिल हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed