गिरिपार के बेटे मनीष तोमर आज प्रेस वार्ता के दौरान खूब गरजे उन्होंने कहा की चौधरी सुखराम पांच साल से विधानसभा क्षेत्र के लोगो को बेवकूफ बनाते रहे और आखिर दो महिने विकास कार्य के शिलान्यास कर रहे है।उन्होने कहा लोग इतने भी नासमझ नही है कि यह बात नही समझेगे की दो महिनो में कौन सा काम पुरा होगा.

गौर हो की भारतीय जनता पार्टी से मनीष तोमर निष्कासित कर दिया है। तो इस पर उन्होंने कहा की अब मेरा सीधा सवाल है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सुनील चौधरी ने भी बीजेपी से टिकट मांगा है। अगर हिम्मत है तो इनको पार्टी से बाहर करके दिखाओ लेकिन ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि उन्होंने सिर्फ मुझ जैसे गरीब पर ही कार्रवाई करनी थी। लेकिन उनको ये आने वाले चुनाव में बहुत भारी पड़ेगी।

मनीष तोमर बोले जयराम सरकार अच्छा काम कर रही है,लेकिन पांवटा के लोगो को सरकार के काम के फायदे नही मिल पा रहें ,राजपुर कंडेला सड़क पर वाहन नही चलता, पांवटा बनौर सड़क खस्ता हाल है और बाकि सुविधाएं लोगो को नही मिल पा रही है. मंत्री जी ने राजपुर और पुरूवाला मे उप तहसीले खोल दी लेकिन वहां एक पियोन तक की नियुक्त नही है. मनीष तोमर ने आगे कहा की अगर भाजपा टिकट देती है तो सीट जीतकर दिखा देगे नही तो निर्दलीय चुनाव लडेगे लोग उन पर चुनाव लड़ने का दबाव बना रहे है और वो लोगो की भावनाओ को ठेंस नही पंहुचाना चाहते है.

उन्होंने आरोप लगाया कि पांवटा में सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी अस्पताल में डॉक्टर नहीं है। और बेसहारा लाचार गोवंश सड़कों पर तड़प तड़प कर मर रही है लेकिन ऊर्जा मंत्री का कोई लेना देना नही है। उन्होंने तो झूठी घोषणा कर लोगों को गुमराह करना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed