शिलाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बलदेव तोमर ने पांशी बेल्ट के कठवार में चुनाव प्रचार अभियान चलाया। इस दौरान कठवार पंचायत में 5 कांग्रेस परिवारों ने भाजपा का दामन थामा है। बलदेव तोमर ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पांच साल में शिलाई विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास किया है। उन्होंने कहा कि शिलाई की जनता ने जो मांगा वो हमने करवाके दिया। जिस काम के लिए हमें पहले पांवटा साहिब जाना पड़ता था अब हमने वह कार्यालय अपने क्षेत्र में ही खोलकर दिए है।

जिस कारण लोगों को अपने क्षेत्र में ही सभी काम होंगे। बलदेव तोमर ने कहा कि हमने हारकर भी वह करके दिखाया जो 55 साल राज करने के बाद भी नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि हाटी समुदाय की 55 साल पूरानी मांग भी प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रयासों से केंद्र सरकार ने पूरी की है। उन्होंने कहा कि पहले हाटी समुदाय के लोग यह बोलते थे की जो हमारा काम नहीं करेगा उसको वोट भी नहीं देंगे। लेकिन हमने हाटी समुदाय को जनजातीय घोषित करवाकर दिखाया है। जिससे हमारे युवाओं को नौकरियों में लाभ मिलेगा तथा क्षेत्र का भी विकास होगा। बलदेव तोमर ने कहा कि पहले 80 साल के वृद्ध को पेंशन लगती थी लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 60 साल किया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में माहिर है तथा लोगों को गुमराह करने में लगे हुए है। इस लिए इनके झांसे में ना आए और 12 नवंबर को होने वाले मतदान में भाजपा के पक्ष में वोट करके शिलाई से भाजपा का विधायक चुनकर भेजे ताकि हिमाचल प्रदेश में बनने वाली भाजपा सरकार में अपना सहयोग दे।कार्यक्रम के दौरान पांच परिवारों ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थामा है।इस मौके पर जिला परिषद सदस्य मामराज शर्मा, कठवार पंचायत के प्रधान महेंद्र ठाकुर,नम्बरदार कल्याण सिंह,खजान सिंह नेगी, गुमान वर्मा, शिवानंद शर्मा, सुनील कपूर, मामराज शर्मा, पूर्व प्रधान हीरा सिंह, पूरण ठाकुर, जोगेंद्र चौहान, राजेंद्र सिंह, प्रताप सिंह, कल्याण सिंह,जगत सिंह, सोहन सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed