कांग्रेस पार्टी का प्रचार पूरे जोरों शोरों पर चल रहा है वही पूर्व विधायक ने जहां पहले निहालगढ़ पंचायत उसके बाद उन्होंने आजभोज के इलाकों में कांग्रेस पार्टी के लिए वोट मांगे। जहां उन्हें भारी समर्थन लोगों के द्वारा मिल रहा है और लोगों का यह कहना है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार हिमाचल में बन रही है। और उसके साथ साथ ऊर्जा मंत्री का जो किया है उसका खाता बंद होने वाला है ।और वही दूसरी और कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी चौधरी किरनेश जंग के पुत्र एवं हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस कमेटी के सचिव ने युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली पूर्व प्रधान भगानी पंचायत पृथ्वी चंद एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष रजत शर्मा एवं युवा कांग्रेस की टीम ने भगानी पंचायत में मोर्चा संभाला।

उन्होंने यहां डोर टू डोर प्रचार किया और लोगों से मिले जहां उनके साथ एक बड़ा काफिला जुड़ता चला गया और कांग्रेस पार्टी के हित में उन्होंने प्रचार किया। उनको लोगों का काफी सहयोग मिल रहा है और वह युवाओं पर एक अच्छी छाप छोड़ने पर कामयाब हो रहे हैं वहीं जहां जहां वह लोगों से मिले लोगों ने आश्वासन दिया है कि पिछली बीजेपी की जो सरकार है ऊर्जा मंत्री की जो नीतियां रही हैं वह बड़ी ही दुखदाई रही हैं कांग्रेस पार्टी की सरकार इस बार प्रदेश में आ रही है और पोंटा साहिब से कांग्रेस का जो प्रत्याशी है भारी बहुमत से उसको विजय मिलेगी युवाओं में एक जोश है डोर टू डोर प्रचार में अरिकेश जंग ने लोगों को कांग्रेस पार्टी की 10 गारंटी के बारे में बताया। और उन्होंने यह भी जिक्र किया कि जैसे ही हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार आएगी सरकार बनने के 10 दिन के बाद ओ पी एस लागू किया जाएगा।

उसके साथ साथ उन्होंने महंगाई और बेरोजगारी को भी मुद्दा बनाया। उनके साथ स्टोर टू डोर प्रचार में सिंहपुरा पंचायत प्रधान पति सोहन सिंह,एससी सेल जिला उपाध्यक्ष दर्शन सिंह,हुसैन मोहमद,हाजी हसना,डॉक्टर गुलाब सोनी, गुलाब सिंह, यासीन मोहमद,हेम राज, साबिर अली, सहबाज, जमील अली, विद्या देवी,मोनू, कुरशिद अली,फिरोज,हबीब,दिलशाद,रफीक अली,महबूब अली,काकू,राजिम दीन,मासूम अली, साहिल आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.