जिला सिरमौर के विकासखंड पांवटा साहिब के भरली-आगरो पंचायत स्थित प्रसिद्ध धौलीढांग मंदिर (गोरासा) परिसर में महाशिवरात्रि का पावन पर्व बड़े धूमधाम से मनाया जाएगा। जबकि 19 फरवरी को विशाल भंडारा भी आयोजित होगा।

श्री गुरु सेवा समिति धौलीढांग मंदिर के अध्यक्ष स्वामी श्यामानंद जी, उपाध्यक्ष सूरत सिंह मास्टर, सचिव गुमान सिंह व कोषाध्यक्ष सुमेर चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरीपार क्षेत्र के आंज भोज के भरली गांव के साथ लगती पहाड़ी पर स्थित धौलीढांग मंदिर में 18 फरवरी 2023, दिन शनिवार को महाशिवरात्रि का आयोजन बड़े धूमधाम से किया जाएगा।श्री गुरु सेवा समिति धौलीढांग मंदिर के अध्यक्ष स्वामी श्यामानंद जी ने बताया कि ब्रह्मलीन श्री श्री 1008 पूर्णानंद जी महाराज के आशीर्वाद से महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर चार पहर की पूजा की जाएगी। चार पहर की पूजा किशन दत्त शास्त्री द्वारा की जाएगी। जबकि अगले दिन रविवार, दिनांक 19 फरवरी 2023 को विशाल भंडारे का आयोजन होगा।

उन्होंने क्षेत्र के सभी भक्तों व आमजनों से अनुरोध किया है कि अधिक से अधिक लोग महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आयोजित भंडारे में पहुंचकर प्रसाद ग्रहण कर अपने और अपने परिवार को निहाल करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed