आवश्यक वस्तुओं की ढुलाई के लिये निविदाएं आमन्त्रित

जिला नियंत्रक खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले ने जिला सिरमौर में आवश्यक खाद्य वस्तुओं की मजदूरी तथा ढुलान कार्य हेतु निविदाएं आमन्त्रित की हैं। उन्होंने बताया कि भारतीय खाद्य निगम कालाअम्ब के गोदाम से क्षेत्रीय प्रबन्धक, राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के जिला सिरमौर में स्थित होलसेल गोदामों तक तथा राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के होलसेल गोदामों से उचित मूल्य की दुकानों तक आवश्यक वस्तुओं के ढुलान कार्य तथा होलसेल गोदामों में मजदूरी कार्य हेतु निविदाएं 10 मार्च 2023 को दोपहर 12 बजे तक आॅनलाइन मोड के माध्यम से आमन्त्रित की गई हैं। उन्होंने बताया कि यह निविदाएं 10 मार्च को ही सांय 03 बजे उपायुक्त अथवा अतिरिक्त उपायुक्त के कार्यालय में खोली जाएंगी ।

खाद्य आपूर्ति नियंत्रक ने बताया कि इच्छुक निविदादाता निर्धारित प्रपत्र पर परिवहन कार्य (भारतीय खाद्य निगमकालाअंब से विभिन्न थोक भण्डारों तक )एक हजार रूपये प्रति फार्म तथा राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के होलसेल गोदामों से उचित मुल्य की दुकानों तक पांच सौ रूपये प्रति फार्म व मजदूरी कार्य हेतु एक सौ रूपये प्रति फार्म की अदायगी आॅनलाइन ई. चालान के माध्यम से जमा कर सकते हैं।

इसके अतिरक्त निविदादाता जिला नियंत्रक, खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले नाहन के कार्यालय में किसी भी कार्य दिवस में आकर रसीद प्रस्तुत करें अन्यथा उक्त टैण्डर में भाग नहीं ले पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.