डी एस पी रमाकांत ने नशे पर कसी कमर

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस व्यक्ति को किया गिरफ्तार….

पांवटा साहिब के सूरजपुर में राकेश नाम के व्यक्ति से साढ़े 3 ग्राम स्मैक सबसे अधिक घातक स्मैक बरामद की गई है ऐसी आरोप है कि है अपने घर से स्मैक बेचने का काम करता था पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

मादक पदार्थ इलाका हदुद का रवाना था तो जब यह समय करीब 11.10 बजे दिन बातापुल पावटां साहिब मौजूद था तो मुखबर खास से सूचना मिली कि राकेश कुमार पुत्र केशो राम निवासी सुरजपुर रिहाईशी मकान सुरजपुर मे स्मैक बेचने का धंधा करता है जो आज स्मैक बेचने के लिये अपनी स्कुटी पर पावंटा साहिब की तरफ गया हुआ है तथा थोडी देर मे वापस आने वाला है ।

सूचना के अनुसार नाकाबन्दी भांटावाली की गयी तो समय 12.30 बजे बद्रीपुर की तरफ से स्कुटी आई जिसे रुकने का इशारा किया गया जिसके चालक ने अपनी स्कुटी रोकी जिससे नाम व पता पुछा गया जिसने पुछने पर अपना नाम *राकेश कुमार पुत्र केशो राम निवासी सुरजपुर तह0पावंटा साहिब* बतलाया।

उसके बाद राकेश कुमार की स्कुटी की तलाशी ली गई जो स्कुटी की डिग्गी से एक लिफाफा बरामद हुआ जिसे चैक किया गया तो लिफाफा के अन्दर भुरे रंग का डलीनुमा पदार्थ पाया गया जो अनुभव के आधार पर स्मैक/ हेरोइन पाई गई जिसे तोला गया जो तोलने पर *बरामदा स्मैक का वजन 3.50 ग्राम पाया गया*।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed