जिला सिरमौर के पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के आंज भोज इलाके के भरली-आगरो पंचायत के भरली स्थित राजकीय महाविद्यालय भरली (आंजभोज) में त्रैवार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया जा रहा है। त्रैवार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन 10 मार्च 2023 को आयोजित होगा।

राजकीय महाविद्यालय भरली (आंजभोज) के प्राचार्य डॉo जगदीश चौहान ने जानकारी सांझा करते हुए कहा कि राजकीय महाविद्यालय परिसर में आयोजित त्रैवार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में हिमाचल प्रदेश सरकार के उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे।

जबकि पांवटा साहिब विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक किरनेश जंग बतौर विशिष्ट अतिथि समारोह में शामिल होंगे। इस पारितोषिक वितरण समारोह को लेकर सभी महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं तथा क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह है।

राजकीय महाविद्यालय भरली के प्राचार्य डॉo जगदीश चौहान ने बताया कि 2019 से लेकर 2022 तक के मेधावी छात्रों को इस अवसर पर पारितोषिक से सम्मानित किया जाएगा।

यह सम्मान छात्र-छात्राओं को अलग-अलग क्षेत्रों में महाविद्यालय के लिए दिए गए योगदान तथा पढ़ाई के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियों के लिए दिए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed