ऐतिहासिक नगरी पांवटा साहिब में मनाए जा रहे ‘होला मोहल्ला’ की आज अंतिम यानि तीसरी सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया जाएगा। जिसमें युवाओं की धड़कन पंजाबी स्टार गायक जोबन संधू धमाल मचायेंगे। वहीं हिमाचल प्रदेश के सुप्रसिद्ध लोक गायक नाटी किंग कुलदीप शर्मा भी मुख्य आकर्षण का केंद्र रहेंगे। साथ ही एक से बढ़कर एक सुपर डुपर हिट पहाड़ी एल्बम देने वाले प्रसिद्ध लोक गायक ठाकुर रघुवीर सिंह भी श्रोताओं को खूब नचाएंगे।

आज तीसरी और आखरी सांस्कृतिक संध्या में पंजाबी गायक जोबन संधू अपने गानो से श्रोताओं को झूमने पर मजबूर करेंगे। जोबन संधू के कई पंजाबी गाने सुपर हिट हो चुके हैं। जिस के चलते वह युवाओं के दिलो की धड़कन बने हुए हैं।

जोबन संधू के पांवटा आगमन पर युवा खासे उत्साहित हैं। खास तौर पर पंजाबी युवाओं में जोश देखा जा रहा है। लोग बेसब्री से उनके परफॉर्मेंस के इंतज़ार में है।

वहीं, पहाड़ी गानों के तलबगार भी आज झूमने को मजबूर होंगे। नाटी स्टार कुलदीप शर्मा इस दौरान अपना जादू लोगों पर बिखेरेंगे। कुलदीप शर्मा हिमाचल में ही नहीं बल्कि उत्तराखंड राज्य में भी अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। जिस कारण वह लोगों के बीच अपनी पहचान देने के मोहताज नहीं हैं। ठाकुर रघुवीर सहित हिमाचल के कोने-कोने से एक से बढ़कर एक कलाकार गुरु की नगरी पहुंचेंगे।

इस आखिरी सांस्कृतिक संध्या के मुख्य अतिथि उपायुक्त सिरमौर रामकुमार गौतम व विशेष अतिथि के रूप में एसडीएम पांवटा गुंजीत सिंह चीमा मौजूद होंगे। गौर हो कि नगर परिषद द्वारा आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में 9 व 10 मार्च को कई कलाकार मंच पर प्रस्तुति दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed