धौलाकुआं में हुए हत्याकांड मामले में चारों आरोपी अदालत में किए पेश

पांवटा साहिब (सिरमौर)। धौलाकुआं में होली के दिन हुए दोहरे हत्याकांड के चारों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने सभी आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में नाहन जेल भेज दिया है। बता दें कि होली पर्व की शाम दो युवकों के गुटों के बीच पहले नदी किनारे जमकर झड़प हुई थी। इस झगड़े का वीडियो भी वायरल हुआ। झड़प के बाद तीन युवक भारापुर निवासी अजय(27) पुत्र रणवीर, मनदीप कुमार(27) पुत्र कृष्णलाल निवासी बिजौली डाकघर सढ़ौरा बिलासपुर (हरियाणा) और अमित (21) पुत्र रमेश कुमार निवासी भारापुर अपनी बाइक पर घर लौट रहे थे।

आरोप है कि दूसरे गुट के आरोपियों ने एसयूवी गाड़ी से पीछा कर धौलाकुआं के समीप बाइक को जोरदार टक्कर मारी। इस हादसे में अजय और मनदीप की मौत हो गई थी। जबकि, अमित घायल हो गया। पहले पुलिस ने इसमें हादसे का मामला दर्ज किया था।

इसके बाद मृतक के परिजनों की शिकायत व झगड़े की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई। पुलिस ने एसएफएसएल रिपोर्ट और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया।

इस दोहरे हत्याकांड के आरोपी बलजीत सिंह, नितिन, लेखराज और पंकज को मंगलवार तक पुलिस रिमांड मिला था। अदालत ने सभी आरोपियों को 28 मार्च तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

डीएसपी पांवटा साहिब रमाकांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि हत्या मामले के आरोपियों को न्यायिक हिरासत में नाहन भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed