सबसे तेज खबर /पावंटा साहिब

सिरमौर : पांवटा साहिब के पुरुवाला थाना के अंतर्गत भुंगरनी के समीप सड़क हादसा पेश आया है। भुंगरनी के समीप खड़ी बस में बाइक चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक हुई की बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति नाली में गिर गए। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

मिली जानकारी के मुताबिक पुरुवाला थाना में मामला दर्ज हुआ है कि भुंगरनी के पास सडक के किनारे एक बस न0 PB04AA 2455 PRTC जो सडक के बाये ओर खड़ी थी अचानक मोटर साईकल न0 HP17F-4941 भी बस से टकराई और बाइक पर सवार दो व्यक्ति नाली में गिर गए चालक जय कृषण उपरोक्त पांवटा साहिब कि तरफ से अपने मोटर साईकल न0 HP17F-4941 पर विशवनाथ शर्मा को साथ बिठा कर अपने घर पुरुवाला आ रहा था।

बस से टकराने से दोनों चालक गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं आसपास के लोगों ने बिना समय गंवाए तुरंत दोनों घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया और दूसरे को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायरसेंटर रेफर कर दिया , मौके पर पहुंची पुलिस टीम जांच में जुट गई थी।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि बस से टकराने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है व्यक्ति का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed