हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर पांवटा साहिब की प्रीति राय ने एक बार फिर अपना दबदबा बनाके अपनी जीत का परचम लहराया। देहरादून उत्तराखंड में आयोजित हो रही डोईवाला पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप बेंच प्रेस एंड डेडलिफ्ट में अपना दबदबा बनाकर ऑल ओवर कर स्वर्ण पदक हासिल किया यह कार्यक्रम स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित किया गया था

प्रीति राय ने बेंच प्रेस और डेड लिफ्ट में किया ऑल ओवर।

सिरमौर के पांवटा साहिब के महिला एवं पुरुष दोनों वर्गों में खिलाड़ियों का दबदबा रहा वहीं महिला प्रतियोगी ने जीत हासिल की देश व प्रदेश में सिरमौर जिले का नाम रोशन किया।प्रीति राय ने अपनी जीत का श्रय कोच सुमित सैनी व अमित मलोहत्रा और अपने परिजनों को दिया है।

प्रतियोगिता में सभी राज्यों से आए 200 से अधिक खिलाड़ियों में हिमाचल प्रदेश के और विशेषकर जिला सिरमौर की महिला खिलाड़ी प्रीति राय ने ऑल ओवर करके स्वर्ण पदक जीतकर ,परचम लहराया।

देहरादून के डोईवाला पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप आयोजन मनप्रीत सिंह द्वारा किया गया।प्रतियोगिता में मौजूद अर्जुन गुलाटी एवं श्याम सिंह राणा ने खिलाड़ियों के कोच सुमित सैनी एव अन्य कोच का विशेष रूप से सम्मान किया और हिमाचल प्रदेश में खेलों में खिलाड़ियों के प्रोत्साहन में उनके योगदान की सराहना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed