सबसे तेज ख़बर/अनीता कुकरेती।

हिमाचाल प्रदेश के कुल्लू के पास देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जहां कुल्लू मनाली के 17 मील के पास आधी रात को एक ट्रक और थार गाड़ी की जोरदार टक्कर हो गई।यूपी से हनीमून मानने मनाली आए नवदंपति की मौके पर ही मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टक्कर इतनी भयकंर थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में हनीमून मनाने आए नव दम्पती की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान रोहित कौशिक पुत्र आनंद कौशिक उम्र 23 साल व मानसी पत्नी रोहित उम्र 23 साल गृह संख्या 89 काकरी तहसील तालबेहट जिला ललितपुर यूपी के रूप में हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रक एचपी 64 बी 6667 और थार वाहन यूपी 94ए 6068 के बीच जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोर की हुई कि थार पूरी तरह क्षगिग्रस्त हो गई और दो पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक को भी नुकसान पहुचा है। पतलीकूहल थाना प्रभारी मुकेश राठौर ने बताया कि आधी रात को हुई दो वाहनों के बीच टक्कर में पति पत्नी की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतकों के घर वालों से सम्पर्क कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed