पांवटा साहिब : उत्तराखंड से पांवटा की ओर आ रहे हैं दो युवक जो 190 नशीले कैप्सूल बेचने की फिराक में थे।पुलिस टीम ने गोविंदघाट नाके से दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस जानकारी के अनुसार पांवटा पुलिस थाने के एएसआई अपनी टीम के साथ गश्त पर थे तो उनको गुप्त सूचना मिली कि दो व्यक्ति अपने मोटरसाइकिल पर उत्तराखंड से पांवटा की ओर आ रहे हैं तथा उन दोनों के पास नशीले कैप्सूल हो सकते हैं जिसे वह पांवटा में बेचने की फिराक में है। सुचना मिलते ही इंद्र सिंह अपनी पुलिस टीम के साथ गोविन्दघाट नाके पर पहुंचे व उन्होंने इसकी सुचना डीएसपी पांवटा वीर बहादुर को भी दी जिसके बाद डीएसपी पांवटा वीर बहादुर भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान दोनों व्यक्ति अपनी मोटर साईकल UK07AZ-1815 पर गोविन्दघाट नाके पर पहुंचे।

जैसे ही दोनों व्यक्ति गोबिंदघाट नाके पर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रूकने को कहा दोनो आरोपी हड़बड़ा कर पीछे की ओर भागने लगे। इस बीच पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। आरोपी की पहचान शराफत अली पुत्र मोहम्मद हनीफ गांव मटक माजरी विकासनगर जिला देहरादून बताया तथा पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना नाम मोमिन पुत्र सलीम निवासी मटक माजरी विकासनगर बताया। जिसके बाद पुलिस ने उनके हाथ में पकड़े बैग की तलाशी ली तो बैग से 190 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उधर डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You missed